गर्लफ्रेंड को उसके पसंदीदा रेस्ट्रॉन्ट से खाना माँगा के सरप्राइज प्लान किया जब वो अपने घर की सफाई कर रही थी ! मैं काफी दिनों बाद अपने गर्लफ्रेंड से मिला था मिलते ही उसने मेरे को गले लगा लिया और कहने लगाई की बेबी यह सब कुछ तुम्हारे लिए ही कर रही थी ! मैंने उसको जोर से पकड़ के किश किया और उसकी चूची पे हाथ फेरने लगा तभी वो शर्मा गई और टॉपिक चेंज करके सफाई के बारे में बात करने लगी !

वह पीछे खड़ी हो गई और चमचमाते फर्शबोर्ड और बेदाग घर की प्रशंसा करने लगी। वह घर को व्यवस्थित करने के लिए घंटों काम कर रही थी और यह एकदम सही था। बाथरूम में जाकर उसने अपनी शक्ल और अपने गालों पर लगी गंदगी को देखा और फैसला किया कि अब उसकी बारी है। अपनी ब्लैकबेरी उठाकर वह स्थानीय पिज़्ज़ा डिलीवरी वाली जगह पर गई और रात के खाने के लिए ऑर्डर भेजा तभी मैंने उसे कहा की बेबी खाना आर्डर हो चूका हैं और फिर घड़ी पर नज़र डालते हुए नोट किया कि उसके पास अब कितना समय है, उसने शॉवर चालू किया और अपने सफाई वाले कपड़े उतार दिए।

भाप से भरे शॉवर में कदम रखते ही उसने महसूस किया कि गर्म, कठोर पानी उसके चेहरे पर पड़ रहा है। ऊपर देखते हुए उसने पानी को अपने चेहरे और बालों पर बहने दिया। अपने लंबे काले बालों को अपने चेहरे से पीछे धकेलते हुए उसने पानी की धारा को अपने कंधों और अपने बड़े, गोल चूची पर महसूस किया। जैसे ही उसके ऊपर पानी डाला गया, उसकी आँखें बंद हो गईं, वह आगे बढ़ी और अपने दाहिने हाथ में साबुन लेकर उसे अपने शरीर पर लगाना शुरू कर दिया। साबुन लगते हुए उसने अपने हाथ अपने कंधों और बांहों पर और फिर अपने चुची पर फिराए गोल मोठे मोठे चुची अअअअ ।

उसने अपने हाथों को अपने चूची के नीचे से ऊपर और अपने कठोर निपल्स के आसपास चलाना शुरू कर दिया। फ़्रेम-रहित ग्लास शॉवर के माध्यम से सीसे में अपनी बॉडी पर नज़र डालते हुए उसने देखा कि उसका शरीर कितना गोरा और चिकना था। उसके लंबे, सुसील अंग थे और धासु से कटीले गए यौवन की एक गहरी लैंडिंग पट्टी थी। गर्म, उसने सोचा जब उसने अपने हाथों को अपने सपाट पेट पर फिराया और अपने टीले के शीर्ष को छुआ। जैसे ही उसकी उंगलियाँ धीरे से उसके चूची पर घूमती थीं, उसके टीले की त्वचा को उसकी जघन हड्डी पर और फिर उसकी चुत पर ऊपर-नीचे घुमाते हुए, उसने अपना सिर पीछे झुका लिया और उसके बालों के सिरे उसकी गांड पर आ गए। उसने अपनी उँगलियाँ अपनी चुत के होठों पर फिराईं और फिर, अपने पैरों को थोड़ा और अलग करते हुए, उसने अपनी बीच वाली उंगली को अपनी चुत की दरार पर चलने दिया, कुछ देर के लिए अपनी गांड को छुआ और फिर वापस अपनी भगनासा पर। अपनी उंगली की नोक से अपनी चुत पर फेरते हुए उसने चारों ओर देखा और वैनिटी काउंटर पर अपना हेयरब्रश देखकर उसने शॉवर का दरवाज़ा खोला और उसे उठाया।

अपने बाएँ पैर को बाथटब के किनारे पर रखते हुए और अपने बाएँ हाथ से अपने चूचियों पर फेरते करते हुए, उसने धीरे से ब्रश का गोल हैंडल लिया और उसे अपनी चुत में डाल दिया। जैसे ही उसके शरीर में कंपकंपी दौड़ गई, उसने ब्रश को ऊपर-नीचे करना शुरू कर दिया और अपनी लय हासिल कर ली। “पवित्र बकवास,” वह कराह उठी जब उसने महसूस किया कि उसकी चुत की मांसपेशियाँ तनावग्रस्त होने लगी हैं और ब्रश के साथ समय पर आराम करने लगी हैं। उसने इसे और अधिक और थोड़ी तेजी से किया और महसूस किया कि परिचित गर्मी पैदा होने लगी है। जैसे ही उसे महसूस हुआ कि उसकी योनी हावी हो रही है, उसने नज़र उठाकर देखा तो एक किशोर लड़का सिंपल लिबास में खुले बाथरूम के दरवाजे पर अपना मुँह लटकाए खड़ा था।

उसने खुले तौर पर घूरते हुए कहा। “आ जाओ ” उसने अपनी योनि से ब्रश को ढीला करते हुए और सीधी खड़ी होकर पूछा। “आम तौर पर नहीं,” उसने जवाब दिया, पहले से ही अपनी शर्ट को अपने सिर के ऊपर खींच लिया और पिज्जा को फर्श पर गिरा दिया। अपने जूते लात मारकर उसने अपनी बेल्ट खोल दी और अपनी जींस की ज़िप खोलकर उसे फर्श पर गिरा दिया। फ्रेम-रहित कांच का दरवाज़ा खोलकर वह शॉवर की दीवार के सामने पीछे हट गई और लंबे, काले बालों वाले, नग्न युवा को अपने सामने ले आई। लंबे बाल, पीली त्वचा, बाल रहित छाती और जैसे ही उसने अपनी आँखें नीचे कीं तो उसने उसके विशाल वाले लंड को अपने हाथ में ले लिया जो इतना सीधा खड़ा था कि लगभग सीधे ऊपर की ओर इशारा कर रहा था। उसके लंड को अपने हाथ में लेते हुए उसने उसे अपनी ओर खींचा और उसके होठों पर जोर से चूमा, अपने हाथ से उसके लंड को सहलाया । बिना किसी पूर्व क्रीड़ा के वह दीवार के सहारे पीछे झुक गई, अपना दाहिना घुटना शॉवर के नल पर रख दिया और अपने लंड को उसकी योनी में गहराई तक धकेल दिया।

उसके गालों को अपने हाथों में लेते हुए उसने उसे वह लय दिखाई जो वह चाहती थी और उसने अपना लंड उसमें जोर से घुसा दिया। उसने उसकी आँखों में देखा, वह वहाँ था लेकिन वास्तव में नहीं और उसने उसे चूमा, उसकी जीभ उसके मुँह में गहराई तक काम कर रही थी। उसने उसके हाथों को अपने चूचियों पर महसूस किया और वह समझ गई कि वह आने के लिए तैयार है। “मुझे और ज़ोर से चोदो, और तेज़,” वह कराह उठी और उसने उसके लंड के सिर को महसूस किया क्योंकि यह उसके अंदर जोर से टकरा रहा था और फिर वह सिहर उठी और उसकी योनी गर्म और अच्छी महसूस हुई। अपनी आँखें बंद करके उसने अपना पैर नीचे कर लिया और टाइल्स के सहारे पीछे झुक गयी। पानी अभी भी उसके ऊपर बहता रहा। उसने अपनी आँखें खोलीं और अपने हाथ उसकी छाती से होते हुए उसके कंधों पर फिराए। उसका लंड अभी भी सख्त था और उसने खुद ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया था. उसने उसके हाथ को उसके गुलाबी लंड के मोटे शाफ्ट पर रगडते हुए देखा।

घुटनों के बल बैठ कर उसने उसकी ओर देखा और फिर उसका लंड अपने मुँह में ले लिया। पहले चूसा, चाटा और फिर सिर ऊपर-नीचे घुमाते हुए उसे अपने गले तक उतार लिया। उसने महसूस किया कि उसका सिर उसके गले के पीछे टकराया है और उसने मुंह बंद करने का विरोध किया। उसके अंडकोष को अपने दाहिने हाथ में पकड़कर उसने अपना बायाँ हाथ उसकी गांड पर फैलाया और अपनी छोटी उंगली उसकी गांड के छेद के किनारे पर फिराई। वह कराह उठा और उसके कंधों को अपने हाथों में लेकर उसे अपनी ओर उठाया। वह जवान था, शायद 25 साल का। उसने उसकी आँखों में देखा और फिर उसके कंधों को पकड़कर उसे अपने से दूर कर दिया और उसके कूल्हों को मजबूती से पकड़ लिया। वह अपनी बाँहों को शीशे पर टिकाकर आगे की ओर झुक गई और अपना सिर अपनी बाँहों पर रख लिया। उसने अपने हाथ उसकी पीठ पर फिराए और फिर पीछे से अपना लिंग उसकी योनि में डाल दिया और उसे ज़ोर से पेलना शुरू कर दिया।

“ओह, हाँ,” उसने चिल्लाकर कहा जब उसने उसे थप्पड़ मारा और उसका लंड उसकी गहराई में चला गया। उसने अपनी गति बढ़ा दी और उसने महसूस किया कि उसकी पकड़ उसके कूल्हों पर मजबूत हो गई है और फिर उसने उसके गर्म लंड को अपने अंदर गहराई तक महसूस किया। उसने महसूस किया कि वह धीरे-धीरे पीछे हट रहा है और फिर इससे पहले कि वह खड़ी हो पाती, उसने महसूस किया कि उसकी जीभ उसकी दरार के ऊपर और नीचे चल रही थी क्योंकि उसके हाथों ने उसकी गांड के गालों को अलग कर दिया था। उसकी नाक उसकी गांड के छेद से टकराई और फिर उसने महसूस किया कि उसकी जीभ उसकी गांड के छेद के चारों ओर घूम रही है। चाट रहा था, धक्का दे रहा था और उसका हाथ उसके पैरों के बीच था और उसकी बुर पर काम कर रहा था। उसकी उंगलियाँ उसकी चुत के अंदर थीं और उसकी जीभ उसकी गांड में थी। “कमबख्त हाँ,” वह चिल्लाई जब उसके अंगूठे ने उसकी गांड में घुसना शुरू कर दिया। फिर उसने महसूस किया कि वह खड़ा है और उसके लंड का सिर उसकी दरार के ऊपर और नीचे और उसकी गांड के छेद के आसपास रगड़ रहा है। जैसे ही उसने अपना लंड उसकी गांड के छेद पर चलाया, उसने अपनी गांड उसके ऊपर धकेल दी और जैसे ही उसका लंड फिर से सख्त हो गया, उसने अपना सिर उसकी गांड में डालना शुरू कर दिया।

“धीरे-धीरे,” वह बड़बड़ाई और जैसे ही उसने धीरे-धीरे अपना लंड उसकी बेहद तंग गांड में डाला, उसने एक हाथ से अपने स्तनों को सहलाया। उसकी गांड में उसका लंड आधा होने से उसे अपनी उत्तेजना बढ़ती हुई महसूस हुई और उसने उसे जोर से पीछे धकेला ताकि उसका लंड पूरी तरह से उसकी गांड में समा जाए। उसे लगा कि उसकी गांड थोड़ी सी फट गई है लेकिन वह उसे अपने अंदर चाहती थी और उसने उसे तब तक पंप करने दिया जब तक कि उसने अपना माल उसके अंदर नहीं डाल दिया। वह सीधी हो गई और उसने उसके शरीर को अपने शरीर के खिलाफ खींच लिया, उनकी गीली त्वचा छू रही थी और उसकी पीठ उसके खिलाफ थी, वह उसके पास पहुंचा और उसके चूचियों को अपने हाथों में ले लिया और उसकी गर्दन और कान को दबाना और काटना शुरू कर दिया। वह पलटी और उसे चूम लिया। उसकी गांड में दर्द हुआ और उसकी योनी कच्ची लग रही थी और वह थक गई थी। “मुझे जाना होगा,” उसने उसके शानदार स्तनों को देखते हुए कहा। “बहुत हसीन पल था ,” उसने शॉवर से बाहर निकलते हुए कहा। “कभी भी,” वह मुड़ा और अपनी जींस को अपने गीले पैरों के ऊपर खींचते हुए मुस्कुराया।

कहानी समाप्त हुई आपको यह केसा लगा कमेंट करके बताये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *