मैं हाल ही में कॉलेज वापस आई हूं, और बहुत हद तक बिना सोचे-समझे, मैंने अमित को एक संदेश भेजकर यह पूछने का फैसला किया कि क्या वह मुझे चोदना चाहता है, मेरे दिमाग में एक योजना बन रही थी। जब से आप सभी ने उन्हें आखिरी बार देखा है तब से महिलाओं के बारे में अमित के सामान्य विचार नहीं बदले हैं; वह अभी भी बहुत दयनीय है, और जब मैंने जोर देकर कहा कि मैं उसके अपार्टमेंट में नहीं आ सकता, तो वह मेरे पास आने के लिए तैयार हो गया, इस बहाने के साथ कि वह ऐसा केवल इसलिए कर रहा था क्योंकि उसे ‘वहां चोदने के लिए अन्य लड़कियां भी मिलेंगी’। मैंने शुक्रवार की शाम के लिए हमारी मुलाकात का समय निर्धारित किया, और तुरंत उसी रात की योजना एक ऐसे लड़के के साथ बनाने की योजना बनाई, जिसे मैं पहले अक्सर अपनी प्रदर्शनात्मक प्रवृत्ति को कम करने के लिए कुछ यौन गतिविधियों के लिए आधार के रूप में इस्तेमाल करता था।

इसलिए मेरे लिए योजना यह है कि मैं अमित को उस बिरादरी के लोगों को निर्देश दूं, लेकिन उससे कहूं कि हम बाद में मेरे घर जाएंगे, उसके आने से पहले गैंगबैंग में शामिल होंगे, उसे मुझे चुदाई करते हुए देखने देंगे, और आशा करेंगे कि वह इसमें शामिल हो जाएगा, जो यह मूल रूप से एक सिक्का उछालने जैसा है क्योंकि मैं यह पता नहीं लगा सकता कि उसका दिमाग कैसे काम करता है।

शुक्रवार की शाम, मैं अकेले ही घर गयी (मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैं वहां अकेली लड़की थी ताकि अमित को चोदने के लिए कोई और न मिल सके)। वहाँ पाँच लोग थे और मैं, मेरी तुलना में सबसे बड़ी भीड़ नहीं थी, लेकिन यह निश्चित रूप से वही करेगी जो मैं योजना बना रहा था। मैंने सभी लोगों को बताया कि अमित कौन है और उन्हें लगा कि यह बहुत मज़ेदार है (मुझे लगता है कि उनमें से अधिकांश लड़कियों को पसंद करते हैं, और अमित एक प्रसिद्ध समलैंगिक विरोधी है, इसलिए वे उससे किसी भी बात पर सहमत होने की संभावना नहीं रखते थे)। कपड़े उतर गए, लंड चूसना शुरू हो गया, कुछ वीर्य (ज्यादातर मेरे चेहरे पर), और कुछ मिनट बाद जब मैंने अमित को मुझसे मिलने के लिए कहा, तो मैंने दरवाजे पर दस्तक सुनी। हर कोई जो अमित के लिए दरवाज़ा खोल सकता है वह पूरी तरह से नग्न है, इसलिए उनमें से एक चिल्लाता है ‘आप अंदर आ सकते हैं!’ और अमित ने खुला दरवाजा खोल दिया।

घर की संरचना ऐसी नहीं है कि अमित उस कमरे में देख सके जिसमें हम प्रवेश करते समय थे, इसलिए हो सकता है कि उसने पहले से सेक्स की कोई आवाज नहीं सुनी हो (बाद में पता चला कि उसने ऐसा नहीं सुना था; वह था) ईयरबड पहनकर), हम यथासंभव बातचीत के लहजे में बात करना शुरू करते हैं ताकि जब अमित हमें देखे तो उसे थोड़ा और झटका लगे। जब वह कमरे के सामने आता है, तो यह गैंगबैंग में वापस आ जाता है। मुझे विशेष रूप से इस बिंदु पर याद है कि कुछ लोग पहले से ही राउंड 2 पर हैं। मेरी चूत में और मेरे मुँह में एक डिक है, और कम से कम 2 भार वीर्य मेरे चेहरे को स्पष्ट रूप से ढक रहा है।

अमित मेरी चूत को चोदने वाले के रूप में दिखाई देता है और वीर्य निकालता है। मैंने उसे यह कहते हुए सुना है “मुझे वास्तव में आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि आप खुद को इस तरह से अपमानित करेंगे।” मैं अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ उसकी ओर देखता हूं, कहता हूं “हाय, अमित!”, और उस लंड से उतर जाता हूं जो अभी आया था, शायद मेरे पैर में वीर्य का निशान छोड़ रहा था। मैं अमित के पास दौड़ती हूं और इससे पहले कि वह कुछ कर सके, उसके होठों पर एक पूरा चुंबन दे देती हूं, जिससे वहां भी अच्छी मात्रा में वीर्य निकल जाता है। वह तुरंत थूकता है, अपना चेहरा पोंछता है और बाथरूम ढूंढने के लिए दौड़ता है। मैं एक लड़के के साथ उसका अनुसरण करता हूं।

जब अमित सिंक में अपना मुँह धो रहा था, मैंने शॉवर चालू कर दिया और अपने साथी के साथ अंदर आ गई, जिसने मुझे पीछे से चोदना शुरू कर दिया। यह उस प्रकार का शॉवर है जिससे बाहर झुकना आसान है, जो अच्छा है क्योंकि 1. मैं अपना चेहरा नहीं धोना चाहता, और 2. मुझे बाहर झुकना पड़ता है ताकि अमित मेरी अत्यधिक तेज़ कराहों को यथासंभव स्पष्ट रूप से सुन सके। मैं बस यही चाहती हूं कि मैं इतनी करीब होती कि मेरे स्तन उसके खिलाफ उछल सकें। मैंने अमित से पूछा कि क्या वह इसमें शामिल होना चाहता है, लेकिन किसी कारण से उसने मुझे नजरअंदाज कर दिया। दुर्भाग्य से, उसके बाद, उसने जाने का फैसला किया। मैंने उसे अलविदा चुंबन देने की कोशिश की, लेकिन वह मेरे लिए बहुत तेज़ था😔

By pyaasa

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *