मैंने अपने बॉयफ्रेंड को अपने दोस्त को झटका देने और एक डिलीवरी बॉय को अपने स्तन दिखाने के बारे में बताया। वह विवादित और पागल था, लेकिन मैंने उससे कहा कि मैं वही कर रहा हूं जो वह चाहता था। जो कि अधिक साहसी और फूहड़ होना था। इसलिए वह थोड़ा-बहुत जानता है कि मैंने क्या किया है। मुझे यकीन नहीं है कि मैं उसे बाकी बातें बताऊंगा।

मेरे प्रेमी को भी एक अपार्टमेंट मिल गया और वह अंततः अपने माता-पिता का घर छोड़कर चला गया! वाह! हालाँकि, मेरे पास उसके साथ रहने के लिए पैसे नहीं थे। शायद एक दिन।

वैसे भी, कल रात उसने कुछ दोस्तों के साथ एक छोटी सी गृहप्रवेश पार्टी रखी थी, जहाँ यह कहानी घटित हुई। उसका एक दोस्त, डैनी, शहर के बाहर से आया था और आज जाने से पहले यहीं रुकेगा। मैं बाकी सभी लोगों से पहले उसके घर पहुंच गया और चीजें हल्की-फुल्की और मजेदार थीं। हमने थोड़ी सी बेवकूफी भी की.

लोगों के वहां पहुंचने से थोड़ा पहले उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं कपड़े बदलने जा रहा हूं। मैंने कैज़ुअल कपड़े पहने थे, और पूछा कि उसने क्या सुझाव दिया और वह चाहता था कि मैं कुछ और मज़ेदार पहनूँ, जैसा कि उसने कहा था।

आख़िरकार मैं घर गई और एक काली पोशाक पहनी जो मुझे कभी पहनने को नहीं मिली, और ऊँची एड़ी के जूते पहने। मेरे पास उसकी जगह पर कपड़े तो थे लेकिन बहुत मज़ेदार नहीं थे। वैसे भी मैं अच्छी दिखती थी, मुझे सेक्सी महसूस होता था और शराब पीना और सबके साथ हंसना मजेदार था।

मेरे बॉयफ्रेंड के अलावा डैनी ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने वास्तव में मेरे पहनावे पर टिप्पणी की थी। इससे मुझे वास्तव में अपने बारे में अच्छा महसूस हुआ और जब मेरा बॉयफ्रेंड और उसके अन्य दोस्त वीडियो गेम खेलते थे तो मैं उसके साथ अधिक बातें करने लगती थी। हमारे बीच एक अच्छा फ़्लर्टी वाइब था।

रात के अंत में मेरे, डैनी और मेरे बॉयफ्रेंड के अलावा सभी लोग घर चले गए थे। मैं नशे में थी और थोड़ा उदास महसूस कर रही थी, इसलिए मैंने अपने बॉयफ्रेंड को चूमना शुरू कर दिया। वह भी नशे में था और हमने डैनी के सामने ही मुलाकात की। मैं एक तरह से भूल गई थी कि वह वहां था और मैं अपने बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ गई और उसके साथ लिपट गई।

हम वास्तव में संभोग कर रहे थे और मैं महसूस कर सकती थी कि मेरा प्रेमी कितना कठोर था क्योंकि मैं उस पर दबाव डाल रही थी। उसके हाथ मेरी गांड पर थे और मेरी स्कर्ट ऊपर तक चढ़ गई और मेरी गांड डैनी को दिखने लगी। हम कई मिनटों तक ऐसे ही चलते रहे, मैंने इसके बारे में तब तक नहीं सोचा जब तक डैनी ने हमें याद दिलाने के लिए अपना गला साफ़ नहीं किया कि वह वहाँ था।

मैं शर्मिंदा थी लेकिन वास्तव में उत्तेजित भी थी। मैं अपने बॉयफ्रेंड से दूर हो गई और शयनकक्ष में जाने से पहले हम दोनों ने माफ़ी मांगी। जैसे ही हम जा रहे थे, मैंने देखा कि डैनी किस तरह बैठा था, और वह निश्चित रूप से सख्त था। इसने मुझे उत्तेजित कर दिया। बहुत।

जब हम शयनकक्ष में थे, जहाँ से हमने छोड़ा था, वहीं से आगे बढ़ते हुए, मैं डैनी के बारे में और उसे क्या देखने को मिला, इसके बारे में सोचता रहा। जब मैं अपने बॉयफ्रेंड को मसल रही थी तो उसे मेरी गांड का पूरा नजारा दिख रहा था और इससे जाहिर तौर पर वह इतना उत्तेजित हो गया था कि वह सख्त हो गया। मुझे बुरा लगा, और मेरे मन में यह देखने का विचार आया कि क्या मेरा प्रेमी चाहता है कि मैं फूहड़ता का अनुभव करूँ।

इसलिए जब मैं अपने बीएफ के लंड को चूम और चाट रही थी, मैंने उसे बताया कि मुझे डैनी के लिए कितना बुरा लगा। यह उचित नहीं था कि वह मेरी गांड देखे और हमें खेलते हुए देखे। वह इतना कामुक और कठोर रहा होगा, सोफे पर लेट गया और कल्पना कर रहा था कि हम क्या कर रहे थे। मेरे बॉयफ्रेंड ने पूछा कि मैं क्या कर रही हूँ। उसे उत्तर देने से पहले मैंने उसके लंड को अपने गले के नीचे उतार लिया, जिससे वह कराहने लगा। मैंने कहा कि मुझे बुरा लगा, यह उचित नहीं था, और शायद मुझे उसे सहने में मदद करनी चाहिए।

मेरा बॉयफ्रेंड कुछ देर तक चुप रहा, जब मैंने उसे चिढ़ाया, अंत में मुझसे पूछा कि मैं डैनी को कैसे सहाऊंगी। मैंने कहा कि मैं उसे झटक दूंगा। वह फिर से शांत था, क्योंकि मैंने उसे प्रसन्न किया था, लेकिन अंत में उसने कहा कि मुझे डैनी की सह में मदद करनी चाहिए, लेकिन केवल एक हैंडजॉब के लिए। मैं मुस्कुराई, उसके लंड को चूमा और बेडरूम से बाहर चली गई।

मैं घबराई हुई थी, लेकिन मैं बहुत कामुक थी, उत्साहित थी, और वास्तव में वह फूहड़ लड़की बनना चाहती थी जिसे मेरा प्रेमी चाहता था। मैं पहले अपना मुँह धोने के लिए बाथरूम में गया, और फिर लिविंग रूम में गया जहाँ डैनी सोफे पर बैठा था और अपना फ़ोन देख रहा था। मैं बैठ गया और एक अजीब सी खामोशी थी, जब तक कि मैंने यह नहीं कहा कि उसने जो देखा उसके लिए मुझे खेद है।

उसने इसे टालने की कोशिश की, लेकिन मैं इसे जाने नहीं दे रहा था, इसलिए मैंने कहा कि मुझे खेद है कि मैंने उसे बुरी तरह पकड़ लिया। वह इनकार करने से पहले सख्त हो गया, इसलिए मैंने कहा कि मैं बता सकता हूं, और यह ठीक है। वह शांत था इसलिए मैं बात करती रही और उसे बताती रही कि मुझे बुरा लग रहा है, और अगर वह चाहे तो मैं मदद कर सकती हूं। वह शांत था और उसने मेरी ओर अधिक चेहरा करने के लिए अपनी स्थिति बदल ली, और फिर मुझसे पूछा कि कैसे, अरे वही सेक्सी मुस्कान जो पूरी रात उसके चेहरे पर थी।

मैंने कुछ नहीं कहा, बस उसके लंड की तरफ हाथ बढ़ा दिया। उसने मुझे नहीं रोका तो मैंने उसे मसलना शुरू कर दिया और उसके लंड को दबाना शुरू कर दिया. मैंने महसूस किया कि वह सख्त हो रहा था, और मैं वास्तव में उसे अच्छा महसूस कराने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, लेकिन फिर वह आगे झुका और मुझे चूम लिया। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी, इसलिए मैंने उसे वापस चूम लिया, मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं। जब मैंने उसकी पैंट के ऊपर से उसके लंड के साथ खेला तो हमने संबंध बनाना शुरू कर दिया। मैं बहुत गीली और बहुत कामुक थी।

जब मैं उसकी पैंट खोलने लगी तो उसने मुझे चूमना बंद कर दिया और पूछा कि मेरे बॉयफ्रेंड के बारे में क्या कहना? मैं निश्चित नहीं था कि क्या कहूँ, इसलिए मैंने उससे कहा “वह सो रहा है, उसके बारे में क्या?” जिससे वह मुस्कुराया और मुझे चूमने के लिए वापस चला गया।

एक बार जब मैंने उसके लंड को उसकी पैंट से आज़ाद किया तो मुझे आश्चर्य हुआ कि वह कितना मोटा लग रहा था। इसलिए मैं चुंबन से दूर हो गई और नीचे देखा तो मुझे एक बहुत अच्छा लंड दिखाई दिया। यह लंबा, और मोटा, और बहुत गर्म था, और मैं इसे बहुत चाहता था। मुझे बस उसे झटका देना था, यह मैं अपने मन में जानता था, लेकिन फिर भी मैंने जरा भी संकोच नहीं किया

By pyaasa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *